ओवैसी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर इसकी पार्टी को बैन कर दिया जाय: मंत्री मोहसिन रजा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 21 फ़रवरी: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के पूर्व विधायक वारिस पठान के साम्प्रदायिक बयान को लेकर विवाद गहरा गया है, योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने ओवैसी पर देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा है की, ओवैसी और उनके प्रवक्ता जिस तरीके से नफरत फैला रहे हैं, जिस तरीके से इनके मंच का इस्तेमाल भारत विरोधी नारों और गतिविधियों के लिए हो रहा है, यह साफ हो गया है कि इनका मकसद क्या है।

मोहसिन रजा ने कहा, जिस तरीके से इनके बुजुर्गों ने पाकिस्तान बनवाया और देश का बंटवारा किया और अब देश तोड़ने में लगे हैं, मेरी मांग है कि इन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो और इनकी पार्टी बैन की जाए।

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों घिरे हुए हैं, एक तरफ जहां ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता वारिस पठान के विवादित बयान पर बवाल मचा हुआ है तो वहीं ओवैसी के मंच से पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने का मामला भी तूल पकड़ता जा रहा है। वारिस पठान ने हिन्दुओं को धमकी देते हुए कहा था की, हम 15 करोड़ ( मुस्लिम ) भले हैं, लेकिन 100 करोड़ ( हिन्दुओं ) पर भारी पड़ेंगें। ये याद रख लेना।