मेजर पुनिया ने रवीश कुमार-NDTV को बताया स्पिनर, ये बनाते हैं शाहरूख को अनुराग, चाँद को चमेली

major-surendra-poonia-told-ravish-kumar-spinner

फरीदाबाद, 27 अप्रैल: NDTV चैनल के पत्रकार और इंकार रवीश कुमार को मेजर सुरेंद्र पुनिया ने स्पिनर बताया है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा – महान पत्रकार रविश कुमार जी की स्पिन बोलिंग देख कर स्पिनर हीरवानी, शेन वॉर्न, मुरलीधरन भी शरमा जायेंगे। इनके तरह 30-35 “बड़े वाले” पत्रकार महोदय हैं जिनके अंदर 1 chip है, 1 Software है जो 24×7 Propaganda मशीन को बिना तेल लगाये चालू रखता है. यें शाहरूख को अनुराग, चाँद को चमेली बनाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली दंगों के समय शाहरूख खान बताये जा रहे शख्श ने सड़कों पर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलाबारी की थी, वह पुलिसकर्मी पर भी पिस्टल तानता हुआ दिखा था, रवीश कुमार ने उसे बचाने के लिए उसे अनुराग मिश्रा बता दिया जबकि शाहरूख खान की पहचान हो चुकी है और असल में वो शाहरूख खान ही है.

बात दरअसल ये है कि रवीश कुमार पिछले कुछ समय से एकतरफा रिपोर्टिंग करते हैं सिर्फ आजादी गैंग, अफजल गैंग, टुकड़े टुकड़े गैंग और जिहादियों के पक्ष में रिपोर्टिंग करते हैं जबकि हिन्दुओं के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, वह हमेशा मोदी सरकार के खिलाफ भी रहते हैं इसीलिए जिहादी उनसे बहुत खुश रहते हैं, इसी वजह से रवीश कुमार ने शाहरूख खान को बचाने की नाकाम कोशिश की है।

loading...