EVM पहुंची हनुमान मंदिर, बोली, केजरीवाल को जिताकर हनुमानजी ने बचाई मेरी इज्जत: मेजर पुनिया

major-surendra-poonia-on-delhi-election-hanuman-ji-evm

नई दिल्ली: दिल्ली में मतदान से एक दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने मंदिर जाकर हनुमान जी के दर्शन किये और उनसे जीत का आर्शीवाद माँगा, चुनाव जीतने के बाद अरविन्द केजरीवाल फिर से हनुमान मंदिर पहुंचे और विशाल जीत जिलाने के लिए हनुमान जी का धन्यवाद अदा किया।

इससे पहले जब एग्जिट पोल आये थे तो सभी न्यूज़ चैनल आम आदमी पार्टी को 50 से अधिक सीटें दे रहे थे, दिल्ली भाजपा चीफ मनोज तिवारी ने सभी एग्जिट पोल को फेल बताते हुए भाजपा को दिल्ली में 48 सीटें मिलने का दावा किया जिसके बाद आम आदमी पार्टी में कोहराम मच गया, देखते ही देखते EVM से छेड़छाड़ की बातें होने लगीं, सभी आप कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर जमा हो गए।

जैसे ही केजरीवाल की जीत हुई, EVM से छेड़छाड़ की बातें बंद हो गयीं, एक तरह से हनुमान जी ने केजरीवाल को चुनाव जिताकर EVM की भी इज्जत बचाई है, इसी को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मेजर सुरेंद्र पुनिया ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है – अभी हनुमान मंदिर गया तो वहाँ EVM मिली, मैंने अचरज से पूछा-तुम यहाँ ? बोली-हनुमान जी ने मेरी भी तो इज़्ज़त बचाई है ना, पुजारी कह रहे हैं CM साहब अम्मानुतुल्ला जी को भी लायेंगे यहाँ हनुमान चालीसा पढ़ाने। मैंने कहा-अम्मानुतुल्ला अकेले आयेंगे या शरज़ील के साथ ? बोली-फ़्री है, सब आयेंगे।

loading...