‘AAP’ कार्यकर्ता ने की शाहीन बाग़ में फायरिंग, मेजर पुनिया बोले- कितना गिरोगे केजरीवाल भाई

नई दिल्ली, 5 फ़रवरी: दिल्ली के शाहीन में लगभग 2 महीनें से CAA के खिलाफ चल रहेविरोध प्रदर्शन के खिलाफ फायरिंग करने वाले शख्स कपिल गुर्जर के बारे में दिल्ली पुलिस ने एक अहम खुलासा किया है। पुलिस ने बताया की कपिल गुर्जर और उसके पिता ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन किया था। मालूम हो की एक फरवरी को यहां हुई फायरिंग में दिल्ली पुलिस ने कपिल गुर्जर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को उसके बारे में खुलासा किया है।

इस खुलासे के बाद मेजर सुरेंद्र पुनिया ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर हमला बोला है।

मेजर पुनिया ने ट्वीट में लिखा – ‘आप के पाप’, शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला शख्स कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का सदस्य, संजय सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई और केजरीवाल ने शाहीन बाग़ भेजा गोली चलाने…
अरविन्द केजरीवाल कितने गिरोगे भाई? मुँह में हनुमान चालीसा दिल में अफ़ज़ल-शारजील चालीसा! मीडिया वालों अब बोलो।

बता दें की दिल्ली पुलिस ने बताया है कि जब कपिल गुर्जर के मोबाइल को खंगाला गया तो उसकी कुछ पुरानी तस्वीर सामने आई है। जिसमें वो राज्यसभा सांसद संजय सिंह और आतिशी के साथ है। एक अन्य फोटो में कपिल गुर्जर अपने पिता गजे सिंह के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गोपाल राय के साथ खड़े नजर आते है।

loading...