मेड पर ना करें आंख बंदकर भरोसा, अपने पेशाब से बर्तन धोती थी ‘हसीना’ CCTV में हुई कैद, वीडियो

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 23 फ़रवरी: आर्थिक स्थिति से मजबूत लोग हद से ज्यादा सुखमय जीवन व्यतीत करने के लिए घर में मेड ( घरों में काम करने वाली एक महिला ) रख लेते हैं, जो घर में झाड़ू-पोछा लगाती है, बर्तन धुलती है। साथ ही साथ खाना भी बनाती है। लोग मेड पर आँख मूंदकर विश्वास भी करने लगते हैं। लेकिन इसी बीच एक मेड ( घरों में काम करने वाली एक महिला ) का सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर ज्यादातर उन लोगों के होश उड़ जायेंगें, जिन्होनें अपने घर में मेड लगा रखा है और उनपर आँख मूंदकर विश्वास कर रहे हैं, जी हाँ?

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित ज्ञानखंड-2 इलाके के फ्लैटों में काम करने वाली महिला (मेड) बर्तन धोने में अपने पेशाब का प्रयोग करती थी। महिला के इस कारनामे का खुलासा फ्लैट में लगे सीसीटीवी CCTV फुटेज में हुआ है। सीसीटीवी में देखा गया कि महिला पहले घर के सारे बर्तन धो लेती थी, जिसके बाद वह एक बर्तन में अपना पेशाब एकत्र करती और उससे धुले हुए बर्तन को दोबारा धोती थी।

घर में काम करने वाली महिला ( मेड ) हसीना की शर्मनाक करतूत सामने आने के बाद घर के मालिक नलिन व संगीता ने 100 नंबर पर मामले की शिकायत दी। बताया जा रहा है की आरोपी मेड हसीना पिछले 2 साल से घर में काम कर रही है। लोग हसीना को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।