शाहीन बाग़ में CAA विरोध के दौरान हुई मोहब्बत, इसी महीनें निकाह करेंगें दो प्रेमी जोड़े

नई दिल्ली, 7 फ़रवरी: दिल्ली के शाहीन बाग़ से अभी तक बिरयानी और 500 रूपये वाली ही खबर सामने आयी थी। लेकिन अब एक और खबर सामने आ रही है। इस खबर का CAA और राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। क्योंकि ये खबर है, प्यार-मोहब्बत की, जी हाँ?

शाहीन बाग़ में चल रहे नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन को एक महीने से ज्यादा समय हो गया है, अब यह विरोध विरोध प्रदर्शन दो प्रेमी जोड़े के मोहब्बत का गवाह बन गया है। महीने भर से हो रहे इस प्रदर्शन के दौरान एक लड़की की नजर एक लड़के से मिली, दोनों में बात हुआ। बातों ही बातों में इन दोनों के बीच प्रेम हो गया। अब दोनों प्रेमी जोड़े इसी माह निकाह करने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, प्रेमी जोड़ों के परिवार वाले एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन प्रदर्शन के दौरान उनके बीच आपसी तालमेल हुआ। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक जोड़े जुनैद और समर के बीच प्रदर्शन के दौरान बातचीत शुरू हुई जो प्‍यार में बदल गई। उन्‍होंने इसकी जानकारी परिवार को दी। परिवार वालों की रजामंदी के बाद अब जुनैद और समर 7 फरवरी को निकाह करने जा रहे हैं।

इसके अलावा एक अन्य प्रेमी जोड़े जीशान-आयशा 8 फरवरी को निकाह करने जा रहे हैं। शाहीन बाग़ में जीशान ने आयशा को शादी के लिए प्रपोज किया और दोनों की बात बन गयी।

एक बात तो साफ़ हो गयी है, शाहीन बाग़ के जरिए नागरिकता संशोधन कानून को सरकार वापस ले या ना ले लेकिन, कम से कम दीवाने तो इस विरोध प्रदर्शन से घर खली हाथ नहीं लौटने वाले।