जय श्री राम, कल दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी: कपिल मिश्रा

LIKE फेसबुक पेज
kapil-mishra-claim-bjp-victory-11-february

नई दिल्ली: एग्जिट पोल भले ही आम आदमी पार्टी की जीत के दावे कर रहे हैं लेकिन भाजपा नेताओं को अपनी जीत पर भरोसा है, दिग्गज भाजपा नेता कपिल मिश्रा भी भाजपा को बहुमत मिलने का दावा कर रहे हैं, आज उन्होंने ट्वीट किया – कल भाजपा दिल्ली में सरकार बना रही हैं जय श्री राम।

इससे पहले दिल्ली भाजपा चीफ मनोज तिवारी ने 48 सीटें जीतने का दावा किया है तो दूसरे बड़े नेता प्रवेश वर्मा 50 सीटने जीतने का दावा कर रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं की भाजपा नेताओं को बड़ी जीत का भरोसा क्यों है और उनके आत्मविश्वास की वजह क्या है।

दिल्ली में मतदान ख़त्म हो चुके हैं और 11 फ़रवरी को नतीजे आएँगे, एग्जिट पोल में सभी न्यूज़ चैनलों ने आप की बढ़त दिखाई है उसके बावजूद भी आम आदमी पार्टी के नेता बौखलाए हुए हैं, आप नेताओं ने अभी से EVM का रोना शुरू कर दिया है। स्वयं मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इलेक्शन कमीशन पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं जिसे देखकर लग रहा है की इस बार आम आदमी पार्टी की जीत मुश्किल दिखाई दे रही है।

आप पार्टी का डर देखकर भाजपा नेताओं का आत्मविश्वास बढ़ गया है और अब उन्हें जीत पक्की दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर भी भाजपा की जीत के दावे किये जा रहे हैं।