बग्गा, कपिल मिश्रा ने स्वीकारी हार, केजरीवाल को दी प्रचंड जीत की बधाई

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 11 फ़रवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव की वोटों की गिनती चल रही है। 70 सीटों के रुझान में आम आदमी पार्टी बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है। बीजेपी को भी 2015 के मुकाबले अच्छा फायदा होता दिख रही है, लेकिन कांग्रेस का अब तक खाता नहीं खुला है।

चुनाव आयोग के मुताबिक, आम आदमी पार्टी 62 सीटों पर आगे है, बीजेपी को 8 सीटों पर बढ़त। वोट फीसदी में करीब 14 पर्सेंट का अंतर है। सीटों की संख्या के लिहाज से आम आदमी पार्टी को पिछली बार की तुलना में कुछ नुकसान हुआ है।

वहीँ हरिनगर से बीजेपी उम्मीदवार तजिन्दर पाल सिंह बग्गा और मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अपनी हार स्वीकारते हुए केजरीवाल को प्रचंड जीत की बधाई दी है. कपिल मिश्रा को आप उम्मीदवार अखिलेश पति त्रिपाठी से हार का सामना करना पड़ा तो वहीँ बग्गा को आप की राजकुमारी ढिल्लों ने हराया।

चुनाव हारने के बाद तजिंदर बग्गा ने ट्विटर पर लिखा- क्‍या हार में क्‍या जीत में,किंचित नहीं भयभीत मैं।सं घर्ष पथ पर जो भी मिला, यह भी सही वह भी सही। हरि नगर विधानसभा के सभी मतदाताओं का और सभी कार्यकर्ता मित्रों का हार्दिक धन्यवाद। बग्गा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी की सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई।

वहीँ कपिल मिश्रा ने ट्वीट में लिखा, केजरीवाल और AAP को शानदार जीत की बधाई, भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का आभार हम सबने पूरी मेहनत से चुनाव लड़ा, दिल्ली की जनता का धन्यवाद, संघर्ष जारी रहेगा।