AAP की जीत पर स्टूडियो में खूब नाचे राजदीप सरदेसाई, लोग बोले- तुम पत्रकार नहीं चाटुकार हो

नई दिल्ली, 11 फ़रवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को घोषित कर दिए गए. नतीजों में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की, चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी तो खुश थी ही, साथ ही कुछ मसीहा पत्रकार भी खुश दिखाई दिए। जिसमे से राजदीप सरदेसाई एक हैं। सरदेसाई ने खुलकर अपनी ख़ुशी का इजहार किया।

आम आदमी पार्टी की जीत की ख़ुशी में इण्डिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई और एग्जिट करने वाली एजेंसी एक्सिस माई इंडिया के चेयरमैन प्रदीप गुप्ता ने इण्डिया टुडे के स्टूडियो में जमकर ठुमके लगाए।

आम आदमी पार्टी की जीत पर सरदेसाई इस कदर खुश दिखाई दिए की वो अपना पत्रकारिता धर्म भी भूल बैठे, दरअसल राजदीप सरदेसाई के चेहरे पर आप की जीत से ज्यादा बीजेपी के हार से ख़ुशी दिखाई दे रही थी, टीवी एंकर राजदीप सरदेसाई के साथ इंडिया टुडे चैनल पर प्रदीप गुप्ता शाहरुखान की फिल्म बादशाह के गाने पर डांस करते नजर आए।

राजदीप सरदेसाई का एक पार्टी के प्रति इस तरह का प्रेम देखकर सोशल मीडिया नाराज हो गयी और जमकर खरी-खोटी सुनाने लगी। यहाँ तक की कुछ लोगों ने कहा की, राजदीप लगता है तुमने अपनी पत्रकारिता केजरीवाल के चरणों में गिरवी रख दी। इसलिए तुम अब पत्रकार नहीं बल्कि चाटुकार हो गए हो।

 

 

Sponsored Articles
loading...