गद्दार शरजील और कफील खान के समर्थन में डफली लेकर सड़क पर उतरा JNU का टुकड़े-टुकड़े गैंग

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 17 फरवरी: असम को काटकर भारत से अलग कर देने की धमकी देने वाले गद्दार शरजील ईमाम और कफील खान के समर्थन में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी ( JNU ) का टुकड़े-टुकड़े गैंग डफली लेकर सड़क पर उतर चुका है। फिलहाल शरजील इमाम पर देशद्रोह का मुकदमा चल रहा है और वो दिल्ली पुलिस की रिमांड में है। जबकि CAA के विरोध में भड़काऊ भाषणबाजी करने वाला कफील खान मथुरा जेल में बंद है। कफील पर रासुका के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जेएनयूएसयू की अध्यक्ष और वामपंथी ब्रिगेड की सदस्य आइशी घोष के नेतृत्व में सोमवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्यों ने डफली लेकर गद्दार शरजील ईमाम और सस्पेंडेड डॉक्टर कफील के समर्थन में प्रदर्शन किये। इनकी मांग है की शरजील ईमाम और कफील खान को जल्द रिहा किया जाय?

गौरतलब है की जब शरजील इमाम के देशविरोधी भाषणबाजी करने का वीडियो सामने आया तो इन्हीं वामपंथियों ने कहा कि जो देश तोड़ने की बात करे, हम उसके साथ नहीं, कानून के तहत ऐसे लोगों पर कार्यवाई हो l पर जैसे ही मामला थोडा शांत हुआ देश के गद्दारों के पक्ष में सड़कों पर उतर आये। मालूम हो की शरजील भी जेएनयू में पढता था।