पढ़ें केजरीवाल और AAP पार्टी को जिताने के लिए हनुमान जी ने अचानक क्या किया चमत्कार

LIKE फेसबुक पेज
how-hanuman-ji-do-magic-to-win-arvind-kejriwal-aap

नई दिल्ली: राम भक्त हनुमान वाकई में संकट मोचक हैं, अपने भक्तों का संकट तुरंत हर लेते हैं और उन्हें आशीर्वाद भी देते हैं। दिल्ली चुनाव में हनुमान जी ने अरविन्द केजरीवाल को अपना आशीर्वाद दिया और अचानक चमत्कार करके उनकी एवं उनकी पार्टी आप को विजय दिला दी।

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस हनुमान जी की शरण में नहीं गयी इसलिए कांग्रेस को 0 सीटें मिलीं वहीं हनुमान जी की शरण में जाने वाली आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिलीं।

भाजपा को राम मंदिर बनाने के लिए उसे 42 फ़ीसदी वोट मिला और 8 सीटें भी मिलीं। भाजपा को और भी सीटें मिल सकती थीं लेकिन हनुमान जी ने अपने नए भक्त अरविन्द केजरीवाल को खुश करने के लिए उन्हें बहुमत से अधिक सीटें दीं।

अरविन्द केजरीवाल को बड़े अंतर से चुनाव जिताने के लिए हनुमान जी ने चमत्कार किया, उन्होंने कांग्रेस के वोटों को आप की तरफ परिवर्तित कर दिया, इसके अलावा मुस्लिम वोटों को एकजुट करके उसे सिर्फ आम आदमी पार्टी को दिलवाया। इसके अलावा कांग्रेस को कमजोर दिखाने के लिए उन्होंने दिल्ली में दो तीन बूथों को छोड़कर कहीं भी कांग्रेस का बूथ नहीं लगवाया और ना ही कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं को बूथों पर बिठाया। उन्होंने कांग्रेस को पूरी तरह से ख़त्म कर दिया और कांग्रेस को जाने वाले वोटों को आप को दिलवा दिया इसी वजह से आप की इतनी बड़ी जीत हो पायी है।

हनुमान जी ने अपनी पुराने भक्त भाजपा को भी निराश नहीं किया, भाजपा को 40 फ़ीसदी वोट मिले, 8 सीटें मिलीं, लोकसभा में उन्हें सातों सीटें दीं। अगर अरविन्द केजरीवाल इसी तरह से हनुमान भक्त बने रहे और हिन्दू धर्म का प्रचार प्रसार जारी रखा तो उनकी और तरक्की होगी।