HHM अनिल विज समझ गए थाने में ले-देकर हो रहा है काम, SHO सहित 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

LIKE फेसबुक पेज
haryana-home-minister-anil-vij-suspend-sho-5-policemen

रोहतक, 14 फरवरी: गृह मंत्री अनिल विज ने 13 फ़रवरी को रोहतक सिविल लाइन थाने का औचक निरीक्षण किया और ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे SHO सहित 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

गृह मंत्री को थाने में इतनी अनियमितता दिखी कि उन्होंने SHO से कहा – बिल्कुल गदर मचा रखा है थाने में, क्या ले देकर काम हो रहा है, आप विल्कुल समानांतर थाना चला रहे हैं, इसे प्राइवेट थाना बना रखा है. लोगों की शिकायतों पर ना तो DD कट रही है, ना रजिस्टर मेन्टेन हो रहा है, ना FIR दर्ज हो रही है, सिर्फ राजीनामा करवाया जा रहा है, क्या ले देकर ये सब काम हो रहा है।

इस रेड के दौरान मंत्री अनिल विज को लकड़ी की अलमारी में तीन लोडिड गन दिखाई दी, अनिल विज ने कार्यावाहक एसपी मोहित हांडा को तुरंत लोडिड गैन सौंपते हुए इस मामले में जांच के आदेश दिए.

औचक निरीक्षण के बाद गृह मंत्री अनिल विज ने कहा – एसएचओ सही तरीके से काम नहीं कर रहा था। थाने में फरियादियों की शिकायतें रजिस्टर में चढ़ाने की बजाए बैरक और अन्य कमरों की अलमारी में दराज में पड़ी मिली। थाने के निरीक्षण के दौरान विज ने पाया कि थाने कि एक लकड़ी की अलमारी में तीन लोडिड गन थी, जोकि माल खान में जमा नहीं थी।