दिल्ली चुनाव: BJP नेता ने कहा- फ्री-फ्री के चक्कर में आकर पाकिस्तान में खुशियां मत मनवा देना

नई दिल्ली, 8 फ़रवरी: दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर आज यानि शनिवार को वोटिंग हो रही है। 70 सीटों के लिए 672 उम्मीदवार मैदान में हैं। मतदान के मद्देनजर राजधानी में पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के बीच 1.47 करोड़ लोग मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी नेता सुभाष बराला ने इशारों-इशारों में केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है की, फ्री-फ्री के चक्कर में आकार पाकिस्तान में खुशियां मत मनवा देना।

हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा की, फ्री-फ्री-फ्री के चक्कर में आकर पाकिस्तान में खुशियां मत मनवा देना साथियों। राष्ट्रहित में आपका वोट सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए। बराला ने आगे कहा, आपका एक वोट देश विरोधी ताकतों को देश से हटाने का काम करेगा। जय हिंद जय भारत।

गौरतलब है दिल्ली की मौजूदा केजरीवाल सरकार इस समय दिल्ली में 200 यूनिट बिजली और पानी फ्री दे रही है। इसके लावा चुनाव प्रचार के बीच पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी ने दिल्ली वालों से अपील की थी की मोदी की भाजपा को हराने के लिए मतदान करना। इन सब को समेट कर सुभाष बराला ने कहा की, फ्री-फ्री के चक्कर में आकर पाकिस्तान में खुशियां मत मनवा देना।

loading...