सुरक्षित हाथों में है भारत का भविष्य, पाकिस्तानियों तुम भी कुछ सीख लो: शोएब अख्तर

LIKE फेसबुक पेज

इस्लामाबाद, 5 फ़रवरी: भारत ने दमदार प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान को महज 172 रन पर समेटने के बाद यशस्वी जायसवाल (105) के नाबाद शतक और दिव्यांश सक्सेना के अर्धशतक की मदद से 10 विकेट से जोरदार जीत हासिल करते हुए फाइनल में जगह बनाई।

भारत की इस जीत की तारीफ करते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को यशस्वी जायसवाल से सीखना चाहिए तो जीवन में कई कठिनाइयों को मात देते हुए इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

शोएब अख्तर ने कहा, पाकिस्तान अंडर-19 टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बधाइयां। ये अच्छा प्रयास था लेकिन फाइनल में पहुंचने के लिए पर्याप्त नहीं था। ये पाकिस्तान द्वारा बेहद खराब फील्डिंग प्रदर्शन था। वे फाइनल खेलने के हकदार नहीं थे और वहीं दूसरी ओर भारत को सेमीफाइनल जीतने पर बधाई।

अख्तर ने कहा, वे जीते और शानदार अंदाज में जीते। भारतीय टीम तारीफ की हकदार है और उन्हें बताया जाना चाहिए कि आपकी टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो भविष्य में जरूरत ही भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। मैं ये देखकर खुश हूं कि भारत का भविष्य सुरक्षित हाथों में है।