गुजरात के 1 लाख लोग मोटेरा स्टेडियम में पहुंचकर करेंगे डोनाल्ड ट्रम्प को नमस्ते

LIKE फेसबुक पेज
detail-about-namaste-trump-prograam-in-ahmedabad

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक दूसरे की बेड़ा पार करने में लगे हैं, लोकसभा चुआव 2019 से पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरका में हाउड़ी मोदी प्रोग्राम करवाकर मोदीमय माहौल बनाने में मदद की थी तो अमेरिका में चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रम्प प्रोग्राम करवा रहे हैं।

आपको बता दें कि 24 फ़रवरी को डोनाल्ड ट्रम्प भारत आएंगे। उनके सभी प्रोग्राम गुजरात में हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति का भव्य स्वागत होगा।  एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम तक पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप करीब 7 किमी. का रोड शो निकालेंगे।  इस दौरान सड़क के दोनों ओर समर्थकों का हुजूम होगा। एक लाख से ज्यादा लोग मौजूद रहेंगे। अहमदाबाद स्टेडियम में 24 फरवरी को  होने वाले कार्यक्रम अब ‘केम छो ट्रंप’ की जगह ‘नमस्ते ट्रंप’ कर दिया गया है।

साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के बाद दोनों नेता मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। 24 फरवरी को जब डोनाल्ड ट्रंप भारत आएंगे तो उनके कन्वॉय में 7 प्लेन होंगे।   इसमें एक एयरफोर्स वन होगा और उसके अलावा अन्य प्लेन होंगे. इसके साथ ही कुछ हेलिकॉप्टर, कार्गो, व्हीकल आएंगे। इसी दिन ट्रंप और मेलानिया आगरा भी जाएंगे। आगरा में भी उनके स्वागत की बड़ी तैयारी चल रही है।