दिल्ली विधानसभा चुनाव: वोट देने के लिए दुबई से दिल्ली चले आये ये पति-पत्नी

नई दिल्ली, 7 फ़रवरी: लोकतंत्र को मजबूत बनाने के उद्देश्य से सात समंदर पार की दूरी भी दिल्ली के रहने वाले मोहित कोहली को नहीं रोक सकी। मोहित कोहली केवल दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान करने के लिए अपनी पत्नी शिल्पा के साथ स्पेशल दुबई से चले आये।

बता दें की 8 फ़रवरी को दिल्ली में विधानसभा चुनाव है और 11 फ़रवरी को नतीजे आयेंगें। मतदान करने के बाद मोहित कोहली अपनी पत्नी शिल्पा कोहली के साथ फिर दुबई लौट जायेंगें। यह जानकारी मॉडल टाउन के बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने दी है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- अपने वोट की ताकत समझिये।

गौरतलब है की लोकतंत्र की बेहतरी के लिए मतदान करना सबसे जरुरी है। चुनाव से पहले नेता भी आह्वान करते दिखाई देते हैं की पहले मतदान, फिर जलपान।

मेरा मानना है की एक वोट नहीं देने से क्या होगा इस सोच को त्यागकर अपनी ताकत दिखाएं। आश्चर्य इस बात का है कि वोट की अनदेखी शिक्षित वर्ग ही करता है। अब वह समय निकल गया जब धूप या लाइन में लगने से बचने का बहाना बनाकर मतदान के लिए नहीं जाते थे। अब न लाइन में लगना पड़ता है और न ही धूप में खड़े होना पड़ता है। सवेरे मतदान केन्द्र जाएं और मतदान कर लौट आएं। निश्चय कर एक अच्छे प्रत्याशी को मतदान कर विजयी बनाकर विधानसभा में भेजेंगे तो वह पूरे पांच साल आपके क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करेगा।

 

 

loading...