शपथ से पहले कपिल ने कहा, डियर केजरीवाल, अब टुकड़े टुकड़े गैंग की फाइल क्लियर कर दीजिए

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 16 फरवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार के बावजूद बीजेपी के फायरब्रांड नेता कपिल मिश्रा के हौसले बुलंद हैं। कपिल मिश्रा लगातार ट्विटर पर सक्रिय हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह से पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है की, डियर अरविन्द केजरीवाल अब तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल क्लियर कर दीजिये।

बता दें की अरविंद केजरीवाल रविवार को दोपहर 12 बजे तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और शपथग्रहण के लिए रामलीला मैदान पूरी तरह तैयार है। वहीं आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है और उन्हें जीत की बधाई के साथ चार अनुरोध भी किए हैं।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट के कहा है कि मुख्यमंत्री जी सबसे पहले आपको भव्य जीत की शानदार बधाई। आज से आपकी सरकार का नया कार्यकाल शुरू हो रहा है। मुस्लिम वोटों के एक होने और फ्री बिजली के बिलों ने एक और नया कार्यकाल आपको दिया है, इसकी बहुत बधाई। दिल्ली शहर की जरूरतें फ्री बिजली से आगे भी बहुत कुछ हैं। आपसे कुछ अनुरोध हैं-

1. पॉल्युशन, साफ पानी, सड़कें, इंडस्ट्री व यमुना के लिए ठोस कदम जरूरी

2. आयुष्मान भारत लागू कीजिये

3. नगर निगमों को पैसा दे दीजिए

4. टुकड़े टुकड़े गैंग की फाइल अब मत रोकिए

कपिल मिश्रा ने कहा की, जहां भी हमारी जरूरत पड़े, केन्द्र सरकार से कोई दिल्ली का काम हो, बिना झिझक बताइएगा। पुन: बहुत शुभकामनाएं व बधाई। बता दें कि कपिल मिश्रा ने विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। कपिल मिश्रा ने मॉडल टाउन सीट से चुनाव लड़ा था और वह चुनाव हार गए।