मध्यप्रदेश: कांग्रेस सरकार ने ढहाई छत्रपति शिवाजी की मूर्ति, BJP ने कहा- उद्धव कुछ बोलोगे?

LIKE फेसबुक पेज

छिंदवाड़ा, 13 फ़रवरी: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृहनगर छिंदवाड़ा में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा ढहा दी गई है। जिसपर विवाद बढ़ गया है।

शिवाजी की मूर्ति हटाए जाने के खिलाफ लोगों ने हाइवे को जाम कर दिया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी अब राज्य की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। बीजेपी नेता मेजर सुरेंद्र पूनिया ने ट्वीट में लिखा है कि क्या कमलनाथ सरकार राजीव गांधी, इंदिरा गांधी की मूर्ति के साथ भी ऐसा ही करेगी?

बता दें की छिंदवाड़ा के मोहगांव तिराहे से छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को जेसीबी मशीन से हटा दिया गया. इसी के बाद तनाव शुरू हो गया, यहां शिवसेना समेत हिंदूवादी संगठनों ने रास्ते को जाम कर दिया और नगर पालिका को ज्ञापन भी सौंपा।

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने अपने ट्वीट में लिखा- मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्रपति शिवाजी महाराज जो पूरे राष्ट्र के गौरव हैं उनकी प्रतिमा को छिन्दवाड़ा में गिरा दिया? क्या कमलनाथ जी कभी नेहरू जी इंदिरा जी या राजीव जी की मूर्ति को इस तरह गिरायेंगे ??नहीं  तो फिर शिवाजी की क्यों, पुनिया ने कहा, उद्धव ठाकरे जी आप कांग्रेस को कुछ कहोगे।

गौरतलब है की मराठा छत्रप छत्रपति शिवाजी को शिवसेन अपना आदर्श मानती है, लेकिन कांग्रेस के इस कृत्य पर कुछ बोलने की तैयार नहीं है।