खेत गिरवी रख 25 लाख का जुगाड़ किया, लेकिन केजरीवाल ने करोड़ों में बेंच दी टिकट: पूर्व आप MLA

नई दिल्ली, 6 फ़रवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, हर रोज नए नए खुलासे भी हो रहे हैं, दिल्ली कैंट से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक कमांडों सुरेंद्र सिंह ने अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है।

कमांडो सुरेंद्र ने कहा है कि आम आदमी पार्टी पैसे लेकर टिकट बांटती है, उनका कहना है कि पार्टी ने मेरी जगह हारे हुए व्यक्ति को पैसे लेकर टिकट दिया है। बकौल कमांडो के मुताबिक उससे पैसे की मांग की गई तो उसने पार्टी को अपना खेत गिरवी रख और दोस्तो से उधार लेकर 25 लाख रुपये दिए. लेकिन पार्टी ने उससे 3 से 4 करोड़ की मांग की और जब वह इतने रुपये नहीं दे पाया तो आप ने उसका टिकट काट दिया।

कमांडो सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि पैसे के बदले में पार्टी की तरफ से चंदे की टिकट भी दी गई थी और कहा गया था कि इससे अपना पैसे पूरे कर लेना. कमांडो ने आरोप लगाया कि जब उसने पार्टी को कहा कि उसके पास करोड़ों रुपये देने के लिए नहीं है तो उससे कहा गया कि सरकार आने के बाद काम करवाने के नाम पर किसी से कमिटमेंट कर उससे पैसे लेकर पार्टी को दे दो और टिकट ले लो. लेकिन जनता के साथ धोखा न करने और ज्यादा पैसा न देने पर उनका टिकट काटा गया.

गौरतलब है की कमांडों सुरेंद्र सिंह के साथ-साथ बदरपुर के आप विधायक नारायण दत्त शर्मा का भी टिकट पैसे काम होने के कारण काटकर दूसरों को बेंच दिया गया। उन्होंने भी आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया था।

loading...