अभी केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ रहा है, एक दिन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढता हुआ दिखाई देगा: योगी

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 4 फ़रवरी: दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियां एक दूसरे पर निशाने साध रही हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निशाना साधा है।

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल के शो में हनुमान चालिसा पढ़ते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है. इसको लेकर ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है।

दिल्ली के किराड़ी में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा की, अभी तो केजरीवाल ने हनुमान चालीसा पढ़नी शुरु की है, भाइयों देखना आगे-आगे होता क्या है, ओवैसी भी एक दिन हनुमान चालीसा का पाठ करता दिखाई देगा। देखना ये निश्चित होगा।

केजरीवाल पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा की, इन 5 सालों में मोदी जी ने देश की जनता के लिए बहुत सारी योजनाएं लागू की लेकिन केजरीवाल जी ने इन सारी योजनाओं को दिल्ली में लागू नहीं किया क्योंकि दिल्ली की जनता को विकास का लाभ मिलने लगेगा तो इनके झूठ का पोल खुल जाएगा। बता दें की केजरीवाल सोमवार को एक न्यूज़ चैनल पर हनुमान चालीसा पढ़ते हुए दिखाई दिए थे।