दिल्ली हिंसा में 37 लोगों की मौत, लोग बोले, केजरीवाल लन्दन नहीं बना सका तो सीरिया बना दिया

cm-arvind-kejriwal-made-delhi-syria-news

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा में अब तक 37 लोगों की मौत हो गयी है जबकि 200 से अधिक लोग अभी भी घायल हैं। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से लोग बहुत नाराज हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर आईबी अफसर अंकित शर्मा की बेरहमी से ह्त्या करने के आरोप लग रहे हैं ताकि ताहिर हुसैन के घर की छत से पत्थर बाजी का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसके अलावा CAA विरोधियों ने पुलिसकर्मी रतनलाल की भी हत्या कर दी।

अब लोग केजरीवाल पर सवाल उठा रहे हैं, लोग कह रहे हैं केजरीवाल लन्दन तो बना नहीं सका, सीरिया बना दिया दिल्ली को।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक तरफ तो केजरीवाल दिल्ली को लन्दन बनाने की बात करते हैं दूसरी तरफ दंगाई अमानतुल्लाह को विधायक भी बनाते हैं, इसके अलावा दंगा करने वाले CAA विरोधियों को 5 लाख रुपये देने का वादा भी उन्होंने किया था जिसकी वजह से दंगाइयों का हौसला बढ़ा, इसके अलावा वह मौलवावियों को सैलरी देने का वादा भी करते हैं, इसीलिए लोग कह रहे हैं कि दिल्ली लन्दन नहीं बन सका तो क्या हुआ, केजरीवाल ने इसे सीरिया बना दिया जहाँ हर रोज ऐसे ही दंगे होते रहते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरविन्द केजरीवाल ने शहीद बाग़ के प्रोटेस्ट का समर्थन किया था जिसके बदले में विधायक अमानतुल्लाह की 70 हजार से अधिक वोटों से जीत हुई थी। शहीद बाग़ की तरह जाफराबाद, मौजपुर और अन्य कई क्षेत्रों की महत्वपूर्व सड़कों पर धरने का स्टेज बनाकर पूरी दिल्ली को जाम करने की योजना बनायी गयी थी लेकिन का समर्थकों ने भी सड़क पर उतरकर उनका विरोध किया जिसके बाद दंगे शुरू हुए।

loading...