केजरीवाल एक भी नया स्कूल, अस्पताल बनवाये हों तो बता दें, मैं छोड़ दूंगा राजनीति: प्रवेश वर्मा

bjp-mp-parvesh-verma-challenge-arvind-kejriwal-for-open-debate

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव में सभी उम्मीदवारों ने अपनी ताकत झोंक दी है, चुनाव प्रचार में सिर्फ दो दिन बाकी हैं, 8 फ़रवरी को चुनाव होने वाले हैं और 11 फ़रवरी को नतीजे आएंगे। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा भी इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं और उन्हें दिल्ली का अगला मुख्यमंत्री बनाये जाने की चर्चा चल रही है, प्रवेश वर्मा भी ऐसे ऐसे बयान दे रहे हैं जैसे कि भाजपा उन्हें ही मुख्यमंत्री बनाने का भरोसा दे चुकी हो।

प्रवेश वर्मा के निशाने पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल हैं, उन्होंने केजरीवाल को नक्सली भी बताया था, आज ज़ी न्यूज़ के एक कार्यक्रम में प्रवेश वर्मा ने कहा कि अगर केजरीवाल एक भी नए स्कूल, अस्पताल का एड्रेस बता दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और सांसद पद से इस्तीफ़ा दे दूंगा।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि केजरीवाल ने 500 से अधिक सरकारी स्कूल बनाने का वादा किया था लेकिन वह एक भी सरकारी स्कूल नहीं बना पाए, सिर्फ कुछ पुराने स्कूलों में कुछ कमरे बनवा दिए।

प्रवेश वर्मा ने यह भी कहा कि केजरीवाल ने एक भी नया अस्पताल नहीं बनवाया, यही नहीं उन्होंने एक भी ऐसा रोड या फ्लाईओवर नहीं बनवाया जिसका उन्होंने खुद शिलान्याश किया हो, पुराणी सरकार के समय पास हुए प्रोजेक्ट को ही उन्होंने पूरा किया है।

loading...