शाहीन बाग़ वाले दे रहे हैं AAP को वोट, दिल्ली वाले करें राष्ट्रभक्त पार्टी को वोट: प्रवेश सिंह

LIKE फेसबुक पेज
bjp-mp-parvesh-singh-appeal-to-vote-for-bjp-in-delhi-election

नई दिल्ली: भाजपा सांसद प्रवेश सिंह ने दिल्ली की जनता से अपील की है की अधिक से अधिक संख्या में निकलकर राष्ट्रभक्त पार्टी को वोट दें क्योंकि शाहीन बाग़, सीलमपुर कर जामिया में एक समुदाय के लोग लाइन लगाकर आम आदमी पार्टी को वोट दें रहे हैं और खुलेआम आप को वोट देने की अपील की जा रही है।

प्रवेश सिंह ने कहा की दिल्ली वाले राष्ट्रहित के लिए राष्ट्रभक्त पार्टी को वोट दें, शाहीन बाग़ वाले लाइन लगाकर वोट दे रहे हैं तो आप लोग भी लाइन लगाइये और अपने आईडी प्रूफ दिखाकर वोट करें।

आपको बता दें कि आज दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है, भाजपा कर आम आदमी पार्टी के बीच सीधी टक्कर है लेकिन नतीजे आने से पहले ही भाजपा को अच्छा फीडबैक मिल गया है जिसकी वजह से भाजपा नेता खुश हैं।

भाजपा आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्वीट किया – आप की बिग गन भी हारेंगी, दिल्ली की जनता भाजपा को वोट कर रही है, इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया – पूरी दिल्ली से भाजपा को एक्सीलेंट फीडबैक मिल रहा है, अब हमें सिर्फ उन लोगों को घर से बाहर निकालकर मतदान कराना है जिन्हों अब तक मतदान नहीं किया है, मतदाताओं को घरों से बाहर निकालने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं से जुड़ें। हमें सबसे मतदान करवाना है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने सभी 70 सीटें जीतने का दावा किया था लेकिन जैसे जैसे चुनाव प्रचार समाप्त हुआ, केजरीवाल की टेंशन बढ़ती गयी और उन्होंने मंदिरों में जाना शुरू कर दिया। केजरीवाल को नास्तिक माना जाता है लेकिन उन्हें मंदिरों में देखकर जनता समझ गयी कि उनके लिए खतरे की घंटी बज चुकी है।