शाहीन बाग़-ओखला और आसपास की सभी सीटों पर भाजपा आगे, धरने की वजह से AAP को नुकसान

LIKE फेसबुक पेज
bjp-leading-around-shaheen-bagh-badarpur-okhla-kalkaji

नई दिल्ली: दिल्ली में आज मतों की गिनती हो रही है, शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिल रहा है लेकिन जैसे ही EVM खुले भाजपा ने बढ़त बनानी शुरू कर दी जबकि आप की सीटों की संख्या कम होने लगी। भाजपा को सबसे अच्छे नतीजे शाहीन बाग़ ओखला कर आसपास की सीटों पर मिल रहे हैं, शाहीन बाग़ की आसपास सभी सीटों ओखला, बदरपुर, कालकाजी पर भाजपा आगे चल रही है और AAP पीछे चल रही है।

पोस्टल बैलट में आप को 55 सीटें मिल रही थी लेकिन अब आप सिर्फ 44 सीटों पर आगे हैं और भाजपा की सीटों की संख्या बढ़ती जा रही है। भाजपा ने 26 सीटों पर बढ़त बना ली है।

मीडिया चैनलों ने पोस्टल बैलट में ही अरविन्द केजरीवाल को तीसरी बार मुख्यमंत्री बना दिया है, मीडिया चैनलों को लग रहा है पोस्टल बैलट के आधार पर ही असली नतीजे आएंगे लेकिन भाजपा को अभी भी अपनी जीत का भरोसा है।

दिल्ली भाजपा चीफ मनोज तिवारी ने 48 सीटें जीतने का दावा किया था हालाँकि भाजपा को अभी और अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा। बहुमत के लिए 35 सीटें चाहियें, आप 44 सीटों पर आगे हैं। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता की कौन सी पार्टी सरकार बनाएगी। EVM खुलते ही आम आदमी पार्टी की टेंशन बढ़ गयी जबकि भाजपा का आत्मविश्वास बढ़ गया।