लोग कहते थे कश्मीर से धारा 370 कभी नहीं हटा सकते, मोदी-शाह ने चुटकी बजाई और धारा 370 समाप्त

दिल्ली, 2 फरवरी: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव कमल खिलाने के लिए प्रचार किया।

शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली के सदर बाज़ार विधानसभा क्षेत्र के आनंद पर्वत क्षेत्र में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल सरकार पर जोरदार हमला बोला। चौहान ने कहा, केजरीवाल झूठ की फैक्ट्री हो गए हैं। वादे बड़े-बड़े करते हैं, लेकिन पूरा एक भी नहीं करते हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा की, लोग कहते थे कि कश्मीर से धारा 370 कभी हटा नहीं सकते,लेकिन धन्य हैं श्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह, दोनों ने चुटकी बजाई और धारा 370 समाप्त। उन्होंने कहा, तीन तलाक जैसे अभिशाप को भी हमारी मुस्लिम बहनों के जीवन से सदा के लिए खत्म कर दिया,क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है।

इसके बाद CAA विरोधियों पर हमला बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की, पाकिस्तान में हमारे हिंदू, सिख, बौद्ध भाई-बहन सुरक्षित नहीं हैं। अपने सम्मान की रक्षा के लिए ये भारत आ रहे हैं, तो इन्हें नागरिकता देना हमारा नैतिक कर्तव्य है। #CAA का विरोध करनेवाले कान खोलकर सुन लें कि यह मानवीय कानून भारत में लागू होकर रहेगा।

loading...