दिल्ली में भाजपा के भावी चीफ मिनिस्टर ने अमित शाह के अनुमान से आगे बढ़ाया BJP की सीटों का आंकड़ा

LIKE फेसबुक पेज
bjp-bhavi-delhi-chief-minister-parvesh-verma-predict-bjp-victory

नई दिल्ली: काफी कम लोग जानते होंगे की भाजपा प्रवेश वर्मा को चुनावों में काफी हाई लाइट कर रही थी, प्रवेश वर्मा ने ही दिल्ली के सरकारी स्कूलों की असली सूरत दिखाकर केजरीवाल का गेम बदल दिया था, भाजपा प्रवेश वर्मा को ही दिल्ली का चीफ मिनिस्टर बनाना चाहती है क्योंकि पर्सनालिटी और भाषण स्किल में प्रवेश वर्मा ही केजरीवाल पर भारी पड़ते हैं। अमित शाह भी कई बार कह चुके हैं की केजरीवाल जब चाहें उनके सांसद प्रवेश वर्मा से किसी भी मामले में बहस कर सकते हैं।

अमित शाह ने दिल्ली में 45 से अधिक सीटें मिलने का अनुमान जताया था लेकिन प्रवेश वर्मा ने आज का माहौल देखकर सीटों का अनुमान और बढ़ा दिया, उन्होंने कहा की भाजपा दिल्ली में 50 से भी अधिक सीटें जीतने वाली हैं। उन्होंने आप को 16 सीटें और कांग्रेस को 4 सीटें मिलने का अनुमान जताया है।

इससे पहले प्रवेश वर्मा दिन भर दौड़ भाग करते रहे और अपने बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते रहे। उन्होंने दिल्ली वालों से भारी संख्या में बाहर निकलकर राष्ट्रभक्त पार्टी को वोट देने की अपील की, उनकी अपील का असर भी हुआ और दोपहर बाद भारी संख्या में मतदान हुआ।

दिल्ली में भाजपा आम आदमी पार्टी पर भारी दिख रही है, ऐसा लगता है की केजरीवाल से मुख्यमंत्री की कुर्सी छिन जाएगी। भाजपा को बहुमत से भी अधिक सीटें मिल सकती हैं। भाजपा ने अभी से जश्न मनाना शुरू कर दिया है।