राजस्थान में दलित युवक को पीटकर गुप्तांग में डाला पेट्रोल, भीम आर्मी की खामोशी पर उठे सवाल?

नई दिल्ली, 20 फ़रवरी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक के साथ कुछ लोग बर्बरता करते साफ़ दिख रहे हैं। वीडियो राजस्थान के नागौर का है। कुछ युवकों ने दो दलित युवकों पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसके साथ हैवानियत की।

आरोपियों ने पहले युवक के साथ हाथापाई की और इसके बाद बेल्ट और तारों से पीटा। इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपियों ने बारी-बारी से पीटा और बीच-बीच में दलित युवक को पानी पिलाते रहे। आखिर में एक आरोपी ने पेचकस में कपड़ा लपेटा और उसे पेट्रोल से भिगोकर युवक के प्राईवेट पार्ट में डाल दिया। घटना के दौरान पीड़ित का चचेरा भाई भी उसके साथ था। पीड़ित चिल्लाते रहे। हाथ जोड़ते रहे लेकिन उनके साथ हैवानियत होती रही। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया

ताजा जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा ने इस बर्बरता को लेकर कांग्रेस को घेरा है। भाजपा का कहना है कि यहाँ कांग्रेस की सरकार है इसलिए इस मामले को दबाया जा रहा है। वीडियो को देखने वाले लोग दलितों के मसीहा बने नेताओं को भी घेर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दलितों के मसीहा बनने वाले लोग ये देख कर कोई सवाल उठाते हैं कि कहा किसकी सरकार है। भीम आर्मी पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

loading...