ओवैसी का खानदान ही पाकिस्तान प्रेमी था तो ओवैसी कैसे देशभक्त हो सकता है: संगीत रागी RSS

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 21 फ़रवरी: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के पूर्व विधायक वारिस पठान के साम्प्रदायिक बयान और ओवैसी की ही रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के विवाद गहरा गया है। आरएसएस विचारक संगीत रागी ने असदुद्दीन ओवैसी को गद्दार बताया है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर और आरएसएस विचारक संगीत रागी ने रिपब्लिक भारत नाम चैनल में आयोजित टीवी डिबेट में कहा की, ओवैसी का खानदान ही पाकिस्तान प्रेमी था तो ओवैसी से देशभक्ति की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

संगीत रागी ने कहा की, कोई भी हो अगर भारत से प्रेम करता है तो वो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा किसी कीमत में नहीं लगा सकता। रागी ने कहा की, ओवैसी की पार्टी में ऐसा नहीं है। रागी ने कहा, ओवैसी जिस खानदान से आते थे वो खानदान हैदराबाद के निजाम की सेवा में था और हैदराबाद का निजाम कभी भारत के साथ नहीं रहा, वो हमेशा पाकिस्तान जाने की बात करता था।

संगीत रागी ने कहा की, ओवैसी के पुरखे भी पाकिस्तानी मानसिकता के थे और ओवैसी भी पाकिस्तानी मानसिकता का है, इसमें कोई दो राय नहीं है। बता दें की कर्नाटक के बेंगलुरु में गुरूवार को ओवैसी के मंच से एक लड़की ने जोर-जोर से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया था। CAA के विरोध में रैली का आयोजन किया गया था। ओवैसी इस रैली के मुख्य वक्ता थे। इस रैली का आगाज पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों से हुआ।

वहीँ AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता और ओवैसी के वारिस पठान ने हिन्दुओं को धमकी देते हुए कहा था, हम भले 15 करोड़ ( मुस्लिम ) हैं लेकिन 100 करोड़ ( हिन्दुओं ) पर भारी पड़ेंगें? ये याद रख लेना।