केजरीवाल बोले, दिल्ली में हिंसा कौन फैला रहा है, लोग बोले, AAP के आतंकी, पार्षद ताहिर हुसैन

arvind-kejriwal-replied-aap-ke-atanki-tahir-hussain-riot-delhi

फरीदाबाद, 27 फ़रवरी: दिल्ली में पिछले तीन दिनों में जमकर हिंसा, आगजनी और बवाल हुआ, इस बवाल में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 200 से अधिक लोग घायल हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज एक सवाल किया है कि आखिर दिल्ली में हिंसा कौन फैला रहा है. सोशल मीडिया और ट्विटर पर उन्हें जवाब दिया रहा है – AAP के आतंकी, ताहिर हुसैन।

बात दरअसल ये है कि दिल्ली में चांदबाग में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के घर का एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें उनकी छत से कई लोग पथरबाजी कर रहे हैं और पुलिस पर पेट्रोल बम फेंक रहे हैं, आप पार्षद ताहिर हुसैन खुद अपने हाथों में डंडा लेकर खड़ा है और उसके छत पर पत्थर इकठ्ठे किये जा रहे हैं। इसीलिए ट्विटर पर AAP के आतंकी और ताहिर हुसैन ट्रेंड कर रहा है और लोग केजरीवाल को बता रहे हैं कि दिल्ली में हिंसा AAP के आतंकी और ताहिर हुसैन कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले तीन दिनों से पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, चांदबाग, यमुना विहार, शाहदरा, मौजपुर आदि क्षेत्रों में CAA विरोधियों ने हिंसा, आगजनी और दंगा फसाद कर दिया, उसके बाद इनके विरोध में CAA समर्थक भी उतर आये और कई स्थानों पर दोनों गुटों में हिंसक झड़प हुई जिसमें अब तक 25 से अधिक लोग मारे गए हैं जबकि सैकड़ों घायल हैं.

loading...