पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली लड़की JDS नेता की बेटी, कांग्रेस कर चुकी है JDS से गठबंधन

कर्नाटक, 21 फ़रवरी: अमूल्या लियोना ये वही लड़की है जिसनें अब से 24 घंटे पहले कर्नाटक के बेंगलुरु में पाकिस्तान के प्रति अपना प्रेम दिखाते हुए असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने लगी, अब इस लड़की के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेख़ौफ़ होकर ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली लड़की जनता दल सेकुलर ( जेडीएस ) पार्टी के नेता की बेटी है। बता दें की ये वही जेडीएस पार्टी है जिसनें कांग्रेस के साथ गठबंधन करके सालों तक कर्नाटक की सत्ता में काबिज रही, जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी मुख्यमंत्री थे, हालाँकि किसी बात को लेकर दोनों पार्टियों में विवाद हो गया और गठबंधन टूट गया। सरकार भी गिर गई। फ़िलहाल कर्नाटक में बीजेपी की सरकार है और बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री हैं।

हालाँकि अपनी बेटी के मुंह से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सुनकर पिता ने बेटी के बयानों से पल्ला झाड़ लिया है। चिक्कमंगलुरु में पिता JDS के नेता हैं, लेकिन कहते हैं कि बेटी के बयान से लेना देना नहीं। दरअसल बेंगलुरु में गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी के मंच पर अमूल्या लियोना ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की तो हर कोई सन्न रह गया.

बीजेपी ने अब ओवैसी से सवाल पूछा है कि कहीं ये प्रायोजित तो नहीं। फिलहाल पाकिस्तान समर्थित नारा लगाने पर अमूल्या लियोना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. और कोर्ट ने 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

loading...