अमित मालवीय का निशाना, झूठ को सच बनाने वाले जाएं केजरीवाल के घर चेक कलेक्ट कर लें

LIKE फेसबुक पेज
amit-malviya-reaction-on-arvind-kejriwal-victory-in-delhi-election

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव जीतने के लिए अरविन्द केजरीवाल ने पूरी ताकत लगा दी, कई महीनें पहले से ही मीडिया चैनलों को करोड़ों रुपये देकर विज्ञापन चलाने शुरू कर दिए, कभी डेंगू का विज्ञापन, कभी महिला सुरक्षा का विज्ञापन, कभी स्कूलों का विज्ञापन, कभी मोहल्ला क्लिनिक का विज्ञापन, केजरीवाल के टीवी पर भी विज्ञापन चलते थे, रेडियो एफएम पर भी विज्ञापन चलते थे और मोबाइल पर भी रोजाना 8-10 बार फोन आते थे। मतलब दिल्ली चुनाव जीतने के लिए केजरीवाल ने बहुत पैसा खर्च किया, यह पैसा कहाँ से आया ये तो बात में जांच में सामने आएगा।

भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने एक ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा – केजरीवाल की चुनाव में जीत हो गयी इसका ये मतलब नहीं है कि वह शिक्षा और स्वास्थय के क्षेत्र में जो दावे कर रहे हैं वह सही हैं, यही नहीं उनके मुफ्तखोरी की योजनाएं भी पूरी जनता तक नहीं पहुंची हैं, लेकिन उन्होंने एक परसेप्शन क्रिएट किया, जिन्होंने परसेप्शन क्रिएट करने में उनकी मदद की है वे उनके घर जाकर चेक कलेक्ट कर लें।

बात दरअसल ये है कि केजरीवाल ने इस चुनाव में मीडिया को मैनेज कर लिया इसलिए लगभग सभी मीडिया चैनल चुनाव जीतने से पहले भी और चुनाव जीतने के बाद भी उनके गुण गए रहे हैं। जाहिर है मीडिया चैनलों को कुछ मिला होगा तभी केजरीवाल से इतनी मुहब्बत हो गयी है। पहले मीडिया चैनल केजरीवाल की कुछ निगेटिव ख़बरें भी दिखा दिया करते थे लेकिन अब सभी मीडिया चैनल सिर्फ केजरीवाल के गुण गए रहे हैं। कोई भी मीडिया चैनल उनकी मुफ्तखोरी की योजनाओं पर सवाल नहीं उठा रही है, कोई भी मीडिया चैनल उनसे गन्दी यमुना पर सवाल नहीं पूछता। कोई भी मीडिया चैनल उनसे यह नहीं पूछता कि दिल्ली में इतनी गन्दगी, इतना प्रदूषण और इतना ट्रैफिक क्यों है। पैसा बहुत बड़ी चीज है, सब का ईमान बदल जाता है।