अखिलेश यादव ने “जय श्री राम” से बताया जान का खतरा? सपाइयों ने जय श्री राम बोलने वाले को पीटा

LIKE फेसबुक पेज

कन्नौज, 16 फ़रवरी: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ‘जय श्री राम’ के नारे से खुद की जान को ख़तरा बताया है। दरअसल शनिवार को अखिलेश यादव कन्नौज में मंच से भाषण दे रहे थे तभी एक युवक ने रोजगार पर सवाल पूछ लिया। अखिलेश ने उसे आगे आने को कहा. युवक जैसे ही मंच की बेरीकेडिंग के पास पहुंचा उसने ‘जय श्री राम’ बोल दिया।

युवक के मुंह से जय श्री राम सुनकर अखिलेश ने कहा कि हम तो विष्णु भगवान को भी मानते हैं, कृष्ण भगवान को भी मानते हैं, जरूरी है क्या यही बोलें। इसके बाद मौजूद सपा नेताओं ने उसे भाजपा कार्यकर्ता बताकर पीटना शुरू कर दिया. मौजूद पुलिस ने किसी तरह उसे बचाया और बाहर निकाला।

अखिलेश यादव ने इस वाकये को बीजेपी की साजिश बताते हुए पुलिस और सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा- एक भाजपा नेता ने मुझे फोन और मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। मेरी जान को खतरा है। धमकी का मैसेज मोबाइल में सेव है। एक-दो दिन में लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।

अखिलेश ने पुलिस से सवाल किया- अभी हमको एक भाजपा नेता ने धमकी दी है और आज सभा में इस तरह से रैलिंग पर चढ़कर वह कूदना चाहता था, हमारी तरफ। हमारी जान ले सकता था। क्या कार्यवाही करेंगे क्या धारा लगाएंगे उसके खिलाफ।