गिड़गिड़ाया वारिस पठान, मीडिया के सामने कहा, मैं माफ़ी माँगता हूँ? प्लीज् मुझे माफ़ कर दो!

LIKE फेसबुक पेज

मुंबई, 22 फ़रवरी: ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और असदुद्दीन ओवैसी के बेहद करीबी वारिस पठान ने शनिवार (22 फरवरी) अपने उस बयान पर माफी मांग ली है, जिसमें उन्होंने हिन्दुओं को धमकी देते हुए कहा था कि 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। पठान ने कहा, मीडिया मे मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।

वारिस पठान ने कहा, मैं अपने बयान पर मांफी मांगता हूं। मेरे खिलाफ भ्रम फैलाने की कोशिश की गई। गौरतलब है कि दक्षिण कर्नाटक में सीएए के विरोध में 16 फरवरी को आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा था कि हम भले 15 करोड़ ( मुस्लिम ) हैं लेकिन 100 करोड़ ( हिन्दुओं ) पर भारी पड़ेंगें। ये याद रख लेना।

वारिस पठान के इस बेहूदे बयान के बाद न सिर्फ हिन्दू संगठन बल्कि मुस्लिम संगठन भी विरोध में उतर आये, यहाँ तक की एक मुस्लिम संगठन ने ऐलान किया था की, वारिस पठान का सर कलम करने वाले शेर को 11 लाख का नगद ईनाम दिया जाएगा। इसके अलावा कई हिन्दू संगठनों ने भी वारिस पठान के सर पर ईनाम रखा था। सर कटने की डर से वारिस पठान घबरा गया और शनिवार को गिड़गिड़ाने लगा व् मीडिया के सामने माफ़ी माँगा।