दिल्ली में बंद हो जाएंगे प्राइवेट स्कूल क्योंकि केजरीवाल सरकारी स्कूलों को बना देंगे उनसे बेहतर

LIKE फेसबुक पेज
aarvind-kejriwal-promised-to-make-delhi-sarkari-school-world-class-good

नई दिल्ली: अगर अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से किये अपने वादों को पूरा किया तो आने वाले पांच सालों के अंदर दिल्ली के सभी प्राइवेट स्कूल बंद हो जाएंगे क्योंकि अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बना देंगे, वह सरकारी स्कूलों की इमारतें इतनी ऊंची बना देंगे कि प्राइवेट स्कूल उनके सामने छोटे पड़ जाएंगे, इसके अलावा सरकारी स्कूलों में स्विमिंग पूल भी बनाए जाएंगे। जब केजरीवाल सरकारी स्कूलों को ही इतना बढ़िया बना देंगे तो जनता को प्राइवेट स्कूलों में जाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी, सभी अपने बच्चों का एडमिशन सरकारी स्कूलों में कराने लगेंगे।

दिल्ली में तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने वाले अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से एक से बढ़कर एक वादे हैं, उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बनाने का वादा किया है, उन्होंने सरकारी स्कूलों में स्विमिंग पूल बनाने का सपना भी दिल्ली की जनता को दिखाया है, दिल्ली की जनता ने सोचा की अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बना देंगे, इसके अलावा स्विमिंग पूल भी बना देंगे तो उनके बच्चे सरकारी स्कूल में अच्छी शिक्षा भी लेंगे और स्विमिंग पूल का भी मजा लेंगे, यही सोचकर जनता ने अरविन्द केजरीवाल को वोट दिया है।

अरविन्द केजरीवाल ने एक सरकारी स्कूल में स्विमिंग पूल बनाया और उसका विज्ञापन टीवी में इतना अधिक चलाया की दिल्ली की जनता को लगा कि अब सभी सरकारी स्कूलों में स्विमिंग पूल बना दिए जाएंगे। यही सोचकर जनता ने इस चुनाव में अरविन्द केजरीवाल और उनकी पार्टी को खूब वोट दिए हैं।

दिल्ली की जनता को दिखाए गए सपने को पूरा करने की अरविन्द केजरीवाल के सामने चुनौती है, अगर उन्होंने सभी सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बना दिया और सभी सरकारी स्कूलों में स्विमिंग पूल और स्टेडियम बना दिए तो दुनिया उनका लोहा मानेगी और वे भविष्य में भारत के प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं।