IB अफसर अंकित शर्मा के परिजनों ने कहा, AAP नेता ताहिर हुसैन ही है, मेरे बेटे का हत्यारा

नई दिल्ली, 27 फ़रवरी: नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के विरोध में राजधानी दिल्ली में हो रहे दंगे में आईबी अफसर अंकित शर्मा की ह्त्या कर दी गई। अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन पर लगा है।

पत्थरबाजी में मारे गए आईबी अफसर अंकित शर्मा के भाई अंकुर ने पूर्वी दिल्ली के नेहरू विहार से आम आदमी पार्टी के पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन और उनके समर्थकों पर हत्या का आरोप लगाया है।

एक टीवी चैनल से बातचीत में आईबी अफसर अंकित के भाई ने हत्या के लिए ‘आप’ के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन का नाम लिया है। अंकित के भाई  ने कहा, सर, मैं यही कहूंगा कि जो सीएए-एनआरसी का कितना बुरा विरोध कर रहे हैं। लोगों को मार रहे हैं, प्रॉपर्टी जला रहे हैं, इन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इन्होंने कितने घरों का नाश कर दिया, इसमें एक घर हमारा भी है, हमारा घर बर्बाद हो गया।

बता दें की दिल्ली के चांदबाग इलाज में रहने वाले आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या करके शव को नालें में फेंक दिया गया था। बताया जा रहा है आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन के घर इकठ्ठा हुए लड़कों ने अंकित शर्मा की ह्त्या की। ताहिर के घर से लगातार पथरबाजी हो रही थी। पेट्रोल बम फेंके जा रहे थे।