पुलवामा हमले पर खुश हो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे 3 कश्मीरी छात्रों की जमकर कुटाई हुई

कर्नाटक, 15 फ़रवरी: आये दिन देश के कई कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में देशद्रोहित तत्व पकडे जाते है जो छात्र के रूप में पढाई करते रहते हैं और देश का ही खाते हैं। लेकिन दिल में पाकिस्तान बसा होता है और जहर उगलते रहते है। कइयों पर देशद्रोह का केस भी लगा। कई जेल में भी हैं तो कइयों को कुर्सी लोभी नेता बचा लेते हैं।

अब सोशल मीडिया पर कर्नाटक के केएलई इंजीनियरिंग कॉलेज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में तीन कश्मीरी छात्र पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं। वीडियो कल 14 फरवरी का है। कल ही पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी थी और पूरा देश पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा लेकिन ये तीनों सांप जवानों के शहीद होने पर खुश थे इसलिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

https://twitter.com/Real_Bannaji/status/1228684730872160257?s=20

जानकारी मिली है कि हुबली में हिंदूव संगठन के कार्यकर्ताओं ने इन तीनों कश्मीरी छात्रों की जमकर धुनाई कर दी है । तीनों के नाम आमिर, बासित और तालिब हैं।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक ये इंजीनियरिंग कॉलेज में सेकेंड ईयर के स्टूडेंट हैं और कॉलेज होस्टल में ही रहते हैं। जो विडियो सामने आया है उसमें ये तीनों अपना नाम बता रहे हैं। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, खाई है ये कसम , खाई है ये कसम, सुन ले दुश्मन सभी, है ये दिल की सदा..पाकिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद।

loading...