बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है “तान्हाजी” का जलवा, तीनों सेना प्रमुखों ने भी देखी फिल्म

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 21 जनवरी: अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। ये फिल्म रिलीज के बाद से ही फैंस के बीच छाई हुई है। फिल्म फैंस को खासा पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ये फिल्म अब तक करीब 175 करोड़ की कमाई कर चुकी है।तीनों सेनाओं के प्रमुख ने साथ मिलकर ये फिल्म देखी है।

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने ट्वीट करके इस बात की खुद भी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि तान्हाजी ने हिस्ट्री क्रिएट कर दी है। तीनों सेनाओं के प्रमुख, नेवी चीफ, आर्मी चीफ और एयर चीफ ने साथ मिलकर अजय देवगन और काजोल की देश के हीरो पर बनी फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर देखी है। उन्होंने ये फिल्म दिल्ली में देखी। दोस्तों इस फिल्म को जरूर देखिए, ये इस दुनिया से अलग है।

तीनों प्रमुख संग अजय देवगन की फोटो भी शेयर हरिंदर सिक्का ने ट्वीट की है इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजय ने लिखा- तीनों प्रमुख संग शाम बिता कर सम्मान प्राप्त किया. तानाजी को प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

खुद अजय देवगन ने भी इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और शुक्रिया अदा किया है। अजय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि तीनों प्रमुखों के साथ एक शाम बिताने का सम्मान किया। तान्हाजी को दिए गए प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया।