अब विदेशों में भी CAA पर अफवाह फैलाएगी कांग्रेस, सोनिया गाँधी ने दिए अफवाह-गैंग को आदेश

LIKE फेसबुक पेज
sonia-gandhi-appeal-congress-student-to-spread-rumor-against-caa-in-foreign-news

नई दिल्ली, 13 जनवरी: नागरिकता संसोधन कानून पर अब विदेशों में भी अफवाह और झूठ फैलाया जाएगा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने विदेश में पढ़ रहे कांग्रेस समर्थित छात्रों और अफवाह गैंग को आदेश दिया है की वे जिस भी देश में हैं वहां पर नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन करें और इस कानून को एंटी मुस्लिम बताकर मुस्लिमों को डराने का प्रयास करें ताकि भारत में कांग्रेस का मुस्लिम वोटबैंक मजबूत हो।

आपको बता दें की नागरिकता संसोधन कानून (CAA) और NRC के खिलाफ देश भर में हो रहे प्रदर्शनों के बीच कांग्रेस ने विपक्षी दलों की दिल्ली में बैठक बुलाई. संसद भवन परिसर में हुई विपक्षी दलों की बैठक में देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई, इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने अपने विदेशी अफवाह गैंग से सक्रिय होने की अपील की।

एनआरसी और सीएए का उल्लेख करते हुए सोनिया गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी और अमित शाह ने देश को गुमराह किया है. उन्होंने दावा किया, असम में एनआरसी उल्टा पड़ गई. मोदी-शाह सरकार अब एनपीआर की प्रक्रिया को करने में लगी है. यह स्पष्ट है कि एनपीआर को पूरे देश में एनआरसी लागू करने के लिए किया जा रहा है।