बड़ा खुलासा: जामिया में गोली चलाने वाला गोपाल निकला चंद्रशेखर रावण और ऐजाज खान का फैन

नई दिल्ली, 30 जनवरी: राजधानी दिल्ली के जामिया नगर में गुरुवार को गोपाल नामक एक बेख़ौफ़ युवक ने गोली चला दी, गोली लगने से शादाब नाम का एक युवक घायल हो गया। शादाब जामिया का छात्र था। गोपाल की गिरफ्तारी के बाद उसके फेसबुक अकाउंट के सामने आने के बाद लिबरल मीडिया और लिबरल गिरोह ने सोशल मीडिया पर गोपाल की गिरफ्तारी को हिन्दू आतंकवाद जैसे शब्दों से जोड़ना शुरू कर दिया था।

अब सोशल मीडिया के जरिये खुलासा हुआ है की जामिया में दिनदहाड़े गोली चलाने वाला गोपाल भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण और बॉलीवुड के गालीबाज एक्टर एजाज खान का फैन निकला। गोपाल ने अपनी फेसबुक आईडी से जो पेज लाइक किए हुए थे उसमें ‘एजाज़ खान’ और ‘भीम आर्मी का शेर’ शामिल हैं।

इसके अलावा गोपाल का फेसबुक प्रोफाइल 2018 में बना था, लेकिn इस अकाउंट में की गयी सभी गतिविधियाँ मात्र जनवरी 2020 के बाद ही देखी गईं हैं। इससे पहले अक्टूबर 2020 में गोपाल के इस अकाउंट से सिर्फ एक कवर फोटो ही अपडेट की गई है और बाकी अन्य जानकारियाँ छुपाई गई थी। फिलहाल पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

 

बता दें जैसे ही गोपाल को पुलिस ने पकड़ा उसके बाद पत्रकारों द्वारा जब गिरफ्तारी के समय गोपाल से नाम पूछा गया तो उसने सिर्फ गोपाल न कहकर अपना नाम ‘रामभक्त गोपाल’ बताया। उसके बाद से ही मसीहा पत्रकार और लिबरल पंथियों ने हिन्दू आतकंवाद का मुद्दा गढ़ने में जुट गए, गोपाल को हिन्दू आतंकवादी बता दिया।

लेकिन आप गौर कीजिये दिनदहाड़े खुलेआम एक आतंकवादी बन्दुक से गोली चला रहा है, पर “पत्रकार” बिना डरे उसका विडियो बना रहे है, फोटो खिंच रहे हैं, किसी को कोई खौफ नहीं है, बड़ा गज़ब आतंकवादी है की किसी को डर ही नहीं लग रहा। सभी षणयंत्रों की दिल्ली पुलिस गहनता से जांच कर रही है।