शिवसेना ने बदला रंग, खोदने लगी कांग्रेस की कब्र

LIKE फेसबुक पेज
sanjay-raut-exposed-indira-gandhi

मुंबई: महाराष्ट्र में भले ही शिवसेना और कांग्रेस के बीच गठबंधन है लेकिन अब शिवसेना नेता कांग्रेस की कब्र खोदने में जुट गए हैं, संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी और अंडरवर्ल्ड डॉन करीब लाला के बीच संबंधों का खुलासा किया है हालाँकि अब उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दी है।

संजय राउत ने कहा कि पूर्व में मुंबई में अंडरवर्ल्ड का राज था और दिल्ली से बड़े बड़े नेता अंडरवर्ल्ड डॉन से मिलने आते थे, यहाँ तक की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी भी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं, उस वक्त अंडरवर्ल्ड डॉन ही पुलिस कमिश्नर तय करते थे, यही नहीं अंडरवर्ल्ड डॉन ही मंत्रियों के नाम तय करते थे और इंदिरा गाँधी भी करीम लाला से मिलती थीं।

संजय राउत का वाकई में यह बहुत बड़ा खुलासा है। अगर इंदिरा गाँधी अंडरवर्ल्ड डॉन से मिलती थीं तो इसका मतलब यह समझा जा रहा है की कांग्रेस ने ही अंडरवर्ल्ड राज को बढ़ावा दिया और मुंबई पर अंडरवर्ल्ड राज कायम रखा। महाराष्ट्र में पहले कांग्रेस की ही सरकार बना करती थी, कांग्रेस ने अंडरवर्ल्ड को ख़त्म करने के लिए कोई काम नहीं किया, महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की सरकार बनने के बाद अंडरवर्ल्ड का सफाया किया गया।