MP: चाटुकारिता की सारी हदें पार कर रहा प्रसाशन, कांग्रेस के साथ-साथ ये भी हिंसक हो गए हैं: शिवराज

LIKE फेसबुक पेज

मध्यप्रदेश, 19 जनवरी: नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के समर्थन में रविवार को लोगों ने कांग्रेस साशित मध्यप्रदेश के ब्यावरा में पैदल मार्च निकाला, इस दौरान कलेक्टर ने एक युवक थप्पड़ जड़ दिया, जिसपर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

मध्यप्रदेश में शासन-प्रशासन द्वारा कांग्रेस सरकार की चाटुकारिता के नये आयाम गढ़े जा रहे हैं! सरकार के तुग़लकी फरमानों पर अमल में कौन रेस में पहले आता है, इसकी होड़ लगी है! कुछ अधिकारी भूल गए हैं कि वे किसी पार्टी के हुक्म बजाने के लिए नहीं बल्कि जनता की सेवा हेतु पद पर हैं।

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता ने कहा, मध्यप्रदेश में ऐसे अधिकारी, जो चाटुकारिता के नशे में अपनी सीमाएँ लांघ रहे हैं, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिये। कांग्रेस सरकार के साथ-साथ अब शासन-प्रशासन की मानसिकता भी हिंसक हो गई है जिसका अहिंसक विरोध हम प्रदेशवासियों के साथ करेंगे! हिंसक मानसिकता का अहिंसक विरोध!

बता दें की ब्यावरा में रविवार को भारी मात्रा में लोग CAA के समर्थन में सड़कों पर उतरे थे, इस दौरान सभी हाथों में तिरंगा लिए भारत की माता की जयकारे लगा रहे, भारत माता की जय के नारे सुनकर कलेक्टर साहिबा नाराज हो गयी और युवक को जोरदार चांटा जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।