जिहादियों ने किया स्वास्तिक को बिखंडित तो राजनाथ सिंह ने तोप पर स्वास्तिक बनाकर दिया जवाब

rajnath-singh-strong-message-to-jamia-jihadi-by-swastika

नई दिल्ली: जामिया के जिहादियों ने हिन्दू धर्म के पवित्र चिन्ह स्वास्तिक का अपमान किया, स्वास्तिक को बिखडित दिखाया लेकिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जिहादियों के खतरनाक इशारों को समझ लिया, राजनाथ सिंह समझ गए कि जिहादी लोग हिन्दू धर्म को नष्ट करने का सपना देख रहे हैं इसलिए उन्होंने तोप पर स्वास्तिक बनाकर जिहादियों को सन्देश दे दिया है की हिन्दू धर्म को ख़त्म करने का तुम्हारा सपना सिर्फ सपना ही रहेगा।

भारत के जिहादी समाज के लोग हमेशा से भारत को हिंदू मुक्त यानी गजवा ए हिंद बनाने का सपना देखते आए हैं और अब इसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

जिहादियों ने गजवा ए हिंद प्रोजेक्ट में अब महिलाओं को भी आगे कर दिया है और महिलाओं का एक तरह से इस्तेमाल किया जा रहा है. इसका उदाहरण जामिया के शाहीन बाग में दिखाई दे रहा है जहां पर ₹500 में दिहाड़ी देकर महिलाओं को धरने पर बिठाया गया है.

प्रदर्शन के दौरान जिहादियों ने हिंदुओं के खिलाफ एक पोस्टर के जरिए खतरनाक संदेश दिया है जिसमें महिलाओं को बुर्का पहने हुए दिखाई दिया है जिसमें महिलाओं ने बिंदी भी लगाई है. अगर ध्यान से देखा जाए तो आप खुद समझ सकते हैं मुस्लिम महिलाएं कभी भी बिंदी नहीं लगाती अब सवाल यह उठता है कि आखिर पोस्टर में बुर्का पहनी महिलाओं को बिंदी लगाए क्यों दिखाया गया है, इस पोस्टर के जरिए जिहादी लोग शायद यह संदेश देना चाहते हैं कि आने वाले समय में हिंदू महिलाओं को मुस्लिम बना दिया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहीन बाग के जिहादी नागरिकता संशोधन कानून का सिर्फ इसलिए विरोध कर रहे हैं क्योंकि वह चाहते हैं पाकिस्तान बांग्लादेश और अफगानिस्तान के मुस्लिम घुसपैठियों को भी भारत में हिंदू शरणार्थियों की तरह नागरिकता मिले. घुसपैठियों को नागरिकता दिला कर यह लोग भारत को गजवा ए हिंद बनाना चाहते हैं कि आने वाले समय में हिंदू धर्म को खत्म किया जा सके.

जिहादियों ने अपने पोस्टर के नीचे हिंदुओं के सबसे पवित्र चिन्ह स्वास्तिक को भी छिन्न-भिन्न दिखाया है इसका यह मतलब है कि आने वाले समय में हिंदू धर्म को छिन्न-भिन्न नहीं यानी टुकड़े-टुकड़े कर दिया जाएगा.

loading...