मोदी सरकार ने ही किया गद्दार देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार, बहन-भाई ने मोदी पर ही उठाए सवाल

LIKE फेसबुक पेज
rahul-gandhi-prinyanka-brother-sister-attack-modi-sarkar-terrorist-devendra

नई दिल्ली: राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी की राजनीति को कोई समझ नहीं पा रहा है, ये लोग क्या चाहते हैं यह भी पता नहीं चल पा रहा है, कुछ दिनों पहले कश्मीर में देश से गद्दारी कर रहे DSP देवेंद्र सिंह को मोदी सरकार की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, उसके घर पर भी छापा मारा गया और अवैध हथियाओं का जखीरा पकड़ा गया, अब नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी गद्दार देवेंद्र सिंह से पूछताछ कर रही है।

अब आप सोचिये, जिस गद्दार देवेंद्र सिंह को मोदी सरकार की पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके साथ आतंकियों जैसा ट्रीटमेंट किया जा रहा है राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी उसी मोदी सरकार पर सवाल उठा रही हैं, DSP देवेंद्र सिंह कम से कम 30 साल से पुलिस सेवा में है, इसमें से 15 साल तक कश्मीर और देश में कांग्रेस का राज है उसके बावजूद भी कांग्रेस इस गद्दार को नहीं पकड़ पायी, मोदी सरकार ने पकड़ा तो बहन भाई ने मोदी सरकार पर ही सवाल उठा दिए।

बहन भाई ऐसा जता रहे हैं – जैसे इस गद्दार को भाजपा ने ही पाला हो और मोदी सरकार इसकी रक्षा कर रही है, बहन भाई को कोई समझने वाला नहीं है, जब मोदी सरकार को इस गद्दार की रक्षा करनी होती तो इसे गिरफ्तार करने की जरूरत क्या थी। बहन भाई ने पता नहीं किस स्कूल से पढ़ाई की है। आज ट्विटर पर बहन भाई ने एक जैसे ट्वीट किये और मोदी सरकार पर सवाल खड़े किये।