पीएम मोदी के सामने गवर्नर जगदीप धनखड़ से गुंडई नहीं दिखा पा रही हैं ममता बनर्जी

LIKE फेसबुक पेज

कोलकाता, 11 जनवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से दो दिवसीय यात्रा पर पश्चिम बंगाल में हैं, इस दौरान पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगें। पीएम मोदी ने शनिवार रात को हावड़ा में लाइट एंड साउंड शो ब्रिज का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी के साथ राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजद रही हैं।

हालाँकि आज ममता बनर्जी राज्यपाल से गुंडई नहीं कर पा रही हैं, इसका कारण यह है की आज पीएम मोदी भी मौजूद हैं, इससे पहले कई बार देखा गया है की ममता बनर्जी राज्यपाल जगदीप धनखड़ को कुछ नहीं समझती हैं, जो मन में आता है वही करती हैं, कई बार तो राज्यपाल खुद बता चुके हैं, ममता बनर्जी मेरा साथ राज्यपा जैसा व्यवहार नहीं करती है?

बता दें की पीएम नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरों में कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होकर, धरोहर इमारतों को राष्ट्र को समर्पित करेंगे. आज और कल पीएम मोदी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. वह कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के मौजूदा और रिटायर्ड कर्मचारियों के पेंशन फंड मे कमी को पूरा करने के लिए अंतिम निपटारे के तहत 501 करोड़ रूपये का चेक भी भेंट करेंगे. पीएम मोदी रविवार दोपहर को दिल्ली विदा हो जाएंगे।