मोदी सरकार के मुरीद हुए PDP नेता अल्ताफ बुखारी, धारा 370 हटाने के कनून की करने लगे तरीफ

LIKE फेसबुक पेज

जम्मू कश्मीर: एक समय था जब पीडीपी नेता धारा 370 का विरोध करते थे, पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ़्ती तो कहती थी अगर धारा 370 को छुआ तो खून की नदियाँ बाह जाएंगी और जम्मू कश्मीर में कोई तिरंगे को हाथ लगाने वाला नहीं बचेगा। आज वही पीडीपी धारा धारा 370 हटाने के फैसले का समर्थन करने लगी है।

पीडीपी नेता अल्ताफ बुखारी ने 370 हटाने के फैसले को लेकर मोदी सरकार का समर्थन किया है, उन्होंने कहा, धारा 370 हटाने के बाद कश्मीर में एक भी मृत्यु नहीं हुयी और अब हालात भी बदलने लगे हैं। मोदी सरकार ने स्थिति को भलीभांति संभाला है, जिसकी वजह से कश्मीर में हालात खराब नहीं हुए और जनता ने भी सरकर का समर्थन किया।

अल्ताफ बुखारी ने यह भी कहा की, अगर जनता इस फैसले का विरोध करती और सड़क पर निकलती तो सरकार के लिए मुश्किल हो सकती थी, लेकिन जनता सड़क पर नहीं निकली जिसकी वजह से इस फैसले पर कोई परेशानी नहीं हुई।

आपको बता दें की इससे पहले पीडीपी के बड़े नेता मुजफ्फर हुसैन बैग ने कहा था – महबूबा मुफ़्ती का वह बयान – अगर धारा 370 हटी तो जम्मू कश्मीर में कोई तिरंगा उठाने वाला नहीं रहेगा, इसकी वजह से जम्मू कश्मीर पूर्व राज्य से घटकर केंद्र शासित प्रदेश बन गया। इस बयान से हमें कोई मदद नहीं मिली, ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था।