पाकिस्तानियों का वीडियो, ला इलाहा इल्लल्लाह, सिखों मैं आ रहा हूँ, तुम्हारा अंजाम बहुत बुरा होगा

pakistani-sikh-in-danger-muslim-crown-slogan-to-eliminate-them

नई दिल्ली: पाकिस्तानियों के अंदर हिन्दुओं और सिखों के लिए कितना जहर भरा है वो आप एक वीडियो देखकर समझ जाएंगे जिसमें हजारों मुस्लिम ला इलाहा इल्लल्लाह बोलते हुए दिखों को धमकी दे रहे हैं। एक मुस्लिम बोलता है – सिखों हम आ रहे हैं, तैयार हो जाओ, तुम्हारा अंजाम बहुत बुरा होगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और भारत में इसे सिखों के लिए खतरे की घंटी के तौर पर देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त में स्थित ननकाना साहिब गुरुद्वारा पर शुक्रवार को बड़ा हमला हुआ है, मुस्लिमो की भीड़ ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर पथराव किया. साथ ही ननकाना साहिब गुरुद्वारे का नाम बदलने और सिखों को वहां से भगाने के नारे भी लगाए।

इस दौरान काफी संख्या में सिख श्रद्धालु ननकाना साहिब गुरुद्वारे में फंस गए हैं और वहां से जल्द से जल्द निकालने की मांग की है, हमला करने वाली भीड़ की अगुवाई मोहम्मद हसन का भाई कर रहा था. मोहम्मद हसन ने ही सिख लड़की जगजीत कौर को अगवा किया था और उससे निकाह कर लिया था।

मोहम्मद हसन के भाई ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ननकाना साहिब में एक भी सिख न रह जाए. साथ ही ननकाना साहिब का नाम बदलकर जल्द ही गुलाम-ए-मुस्तफा रखा जाएगा।

loading...