टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देने पर पाकिस्तानी सेना ने की तारीफ, भारतीयों की नजरों में गिर गईं दीपिका

नई दिल्ली, 9 जनवरी: कई वर्षों से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सर आँखों पर बिठाने वाले अधिकतर भारतीय अब उनके साथ ऐसा पेश आ रहे हैं जैसे वो असली खलनायिका हों और काफी हद तक दीपिका ने साबित भी कर दिया है कि भारत तेरे टुकड़ें होंगे कहने वाले उन्हें बहुत पसंद हैं। हो सकता है दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म हिट करवाने के लिए टुकड़े गैंग का साथ लिया हो ताकि मीडिया में कवरेज मिले जो मिल भी रही है। जबसे पाकिस्तान के पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने दीपिका की तारीफ की तबसे वो और निशाने पर आ गईं हैं।

किसी कारण वश आसिफ गफूर ने जल्द ही ट्वीट डिलीट कर दिया। इस ट्वीट में उन्होंने दीपिका के नाम की स्पेलिंग भी गलत लिखी हुई थी। डिलीट किए हुए ट्वीट में गफूर ने लिखा था, आपको सम्मान हासिल करने के लिए मुश्किल हालात में भी खुद को बहादुर साबित करना पड़ता है। मानवता सबसे ऊपर है।

आसिफ गफूर मानवता की बात कर रहे हैं जिनके मुँह से ये बात अच्छी नहीं लगती। तकरीबन रोज सीज फायर का उल्लंघन कर पाकिस्तानी सेना भारत के बेगुनाहों की जान लेती है। हर हफ्ते कोई न कोई जवान शहीद होता है। गफूर के ट्वीट के बाद दीपिका पादुकोण पर कई तरह के सवाल उठाये जाने लगे। दीपिका द्वारा दाऊद से मिल फिल्मों के लिए पैसे मांगने की बात सामने आने लगी। फिल्म हिट करवा दीपिका पादुकोण भले ही करोड़ों कमा लें लेकिन अब देश के अधिकतर लोगो के दिल से उतर चुकी हैं। मुट्ठी भर लोग और टुकड़े गैंग उनका साथ दे रहा है।