गुरुग्राम में कंपनी के मैनेजर गौरव चंदेल की हत्या करके कार, लैपटॉप और रुपये लूट ले गए लुटेरे

LIKE फेसबुक पेज
noida-gaurav-chandela-murder-and-loot-case

नॉएडा: नॉएडा के पृथला चौक पर गुरुग्राम में कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की हत्या करके लुटेरे कार, लैपटॉप और रुपये लूट ले गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है. यह वारदात 6 जनवरी सोमवार देर रात की है, वारदात से कुछ मिनट पहले रात 10 बजे के करीब गौरव चंदेल ने अपनी पत्नी से बात की थी और पांच मिनट में घर पहुँचने के बात कही थी लेकिन कुछ देर बाद ही उनका फोन स्विच ऑफ हो गया.

नॉएडा की गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल का फोन बंद होने पर परिवार को कुछ शक हुआ तो परिवार के लोग सोसाइटी के अन्य लोगों के साथ उन्हें ढूंढने निकले, पुलिस थाने में भी उन्हें कोई मदद नहीं मिली और उन्हें दूसरे थाने में भेजा गया. चन्द घंटों बाद मंगलवार 7 जनवरी को उनका मृत शरीर हरनंदी किनारे स्टेडियम के पास सर्विस रोड पर मिला।

सर्विस रोड पर वे लावारिश हालत में मिले जिसके बाद उन्हें यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, उनके सिर एवं शरीर पर चोट के निशान थे, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी हत्या सिर में गोली मारकर की गयी थी, उनके सर में पीछे की तरफ से दो गाली मारी गयी थी.

उनकी ह्त्या करने के बाद हत्यारे दो महीनें पहले खरीदी गयी कार, दो मोबाइल, पर्स, लैपटॉप सहित कार में अन्य सामान लूट ले गए. वारदात की शिकायत के बाद कोतवाली फेज तीन की पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है.

इस घटना के खिलाफ नॉएडा-गौतम बुद्ध नगर के भाजपा सांसद महेश शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने इस मामले में तुरंत कर्यवाही की मांग की है साथ ही यह भी लिखा है कि नॉएडा में पूरे देश से आकर लोग बस रहे हैं इसलिए पुलिस की संख्या भी बढ़ाई जाय.
mahesh-sharma-mp-letter-to-yogi-adityanath