AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का फरमान, बीजेपी को हराने के लिए एक हो जाएँ सारे मुसलमान

नई दिल्ली, 17 जनवरी: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं, इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो भाजपा को हराने के लिए सभी मुसलमानों को एकत्रित होने का आह्वान कर रहे हैं। इस वीडियो को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर डाला है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप विधायक अमानतुल्लाह खान कह रहे हैं की – सभी सभी मुसलमान कण खोलकर कर सुन लें। सभी को अपने-अपने मोहल्ले के मुस्लिमों को इकठ्ठा करना होगा भाजपा को हराने के लिए। अमानतुल्लाह खान ने कहा, भाजपा को सिर्फ आम आदमी पार्टी ही हरा सकती है, इसलिए मेरे प्यारे मुसलमानों आप कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें। आम आदमी पार्टी को ही दें। मुसलमान दिल्ली में 12 फीसदी हैं।

अमानतुल्लाह खान के वीडियो को शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा- सारे मुसलमान एक हो जाओ” “ये दिल्ली के 12% मुसलमान अगर एक हो गए तो मोदी को हरा देंगे”..दोस्तों सोचो अगर भाजपा कह देती की 80% हिंदू एक हो जाओ ..तो अभी तक सविधान, लोकतंत्र, देश, secularism सब ख़तरे में आ जाता!!

 

 

loading...