मोहम्मद कैफ ने सचिन तेंदुलकर को बताया अपना भगवान तो भड़क उठे कट्टरपंथी?

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 14 जनवरी: पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने रविवार को सचिन तेंदुलकर के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। कैफ ने पोस्ट में खुद को सुदामा और सचिन को भगवान श्रीकृष्ण बताया। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कैफ की जमकर तारीफ की।

मोहम्मद कैफ ने जो फोटो शेयर की है, उसमे कैप्शन में लिखा, भगवान कृष्ण के साथ मेरा सुदामा पल. यहां पर भगवान शब्द का प्रयोग सचिन तेंदुलकर के लिए किया गया है और सुदामा शब्द का प्रयोग खुद मोहम्मद कैफ ने अपने लिए किया है. इसको लेकर कुछ तथाकथित लोगो ने इस पर भी दिन्दू- मुस्लिम करना शुरु कर दिया है।

मोहम्मद कैफ ने सचिन के साथ अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कग है। उसको लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ आने के साथ उनको गालियाँ पड़नी भी शुरू हो गई हैं। मोहम्मद उमर लतीफ नाम के यूजर ने लिखा, शर्म करो कैफ, मुस्लिम हो इस तरह कहने से पहले तुम्हें सोचना चाहिए

खान नाम के एक यूजर ने लिखा, अल्लाह तुमको हिदायत दे। फार्रूख खान नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीटर पर लिखा, अल्लाह तुमको हिदायत दे। एक शक्स ने तो उन्हें संघी तक करार दे दिया और कहा कि कैफ आपसे या उम्मीद नही थी. आगे कहा कि आपसे उम्मीद थी कि आप भगवा के खिलाफ लड़ेगें, लेकिन तुम तो संघी निकले।